Home खास ख़बर शिखर धवन और बुमराह की भारतीय टीम में वापसी।

शिखर धवन और बुमराह की भारतीय टीम में वापसी।

263
SHARE

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के लिए सोमवार को टीम इंडिया का एलान कर दिया गया। नए साल के शुरुआत में ही भारतीय टीम पहले श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और फिर जनवरी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी।
इसी कड़ी में दिल्ली में सोमवार को चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में हुई आखिरी बैठक में दोनों टीमों के खिलाफ भारतीय टीम का एलान कर दिया गया। टी-20 और वनडे में जहां जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन की चोट के बाद वापसी हुई है, वहीं टी-20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया।
श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया पांच, सात और दस जनवरी को गुवाहाटी, इंदौर और पुणे में टी-20 मैच खेलेगी। इसके बाद 14, 17 और 19 जनवरी को मुंबई, राजकोट और बेंगलुरु में वनडे मैच खेलेगी।
टीम की घोषणा के बाद एक बार फिर से पूर्व कप्तान धोनी का नाम टीम में नहीं होने की वजह से प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी और सबने धोनी के बारे में पूछना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर टीम के एलान के बाद हर कोई सिर्फ धोनी के बारे में ही बात करता नजर आया।
बता दें कि धोनी ने जुलाई में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में ही आखिरी बार खेला था, सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया। इसके बाद से धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर खुद को अनुपलब्ध बताया और फिर बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ साल के आखिरी सीरीज से भी दूर रहे।