Home उत्तराखंड यौन शोषण आरोप- विधायक महेश नेगी की बढ सकती हैं मुश्किलें, मसूरी...

यौन शोषण आरोप- विधायक महेश नेगी की बढ सकती हैं मुश्किलें, मसूरी के एक होटल में पीड़िता के साथ ठहरने की पुष्टि।

1042
SHARE

यौन शोषण के आरोपों से घिरे उत्तराखंड के द्वाराहाट विधानसभा क्षेत्र से विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को विधायक हॉस्टल स्थित विधायक महेश नेगी का कमरा लगातार दूसरे दिन भी बंद मिला, लेकिन मसूरी के होटल से आज एक अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। मसूरी के एक होटल में विधायक महेश नेगी की आरोपी महिला के साथ 1 दिसंबर 2018 की एंट्री पता चली है होटल में दर्ज एंट्री में कमरे का नंबर और दी गई आईडी भी पुलिस को मिल गई है।

बताया जा रहा है कि विधायक को जो कमरा दिया गया था बाद में उसे बदला भी गया है पुलिस टीम ने आज होटल प्रबंधन के बयान भी दर्ज किए हैं, साथ ही कमरे की जांच भी किया महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पीड़िता के दिए बयान और कोर्ट के आदेश में पर दर्ज मुकदमे के मुताबिक इस तथ्य सामने आ रहे हैं।

पीडिता के 164 के मजिस्ट्रेटी बयान के बाद जांच अधिकारी शनिवार को पीडिता को लेकर मसूरी पहुंचे, पीडिता द्वारा बताए गए होटल के रजिस्टर की पुलिस ने जांच की जिसमें 1 दिसंबर 2018 को विधायक महेश नेगी व पीडिता के ठहरने की पुष्टि हुई है। गौरतलब है कि कोर्ट के आदेश पर देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में विधायक महेश नेगी के खिलाफ बलात्कार का मुकद्मा दर्ज है। बलात्कार का मुकद्मा दर्ज होने के बाद अब जांच टीम उन जगहों पर जाकर जांच कर रही है जहां-जहां विधायक महिला को साथ लेकर गए थे। पीडिता ने आरोप लगाया है कि विधायक उसे नेपाल, दिल्ली, हिमाचल, देहरादून, मसूरी व हल्द्वानी साथ लेकर गए थे और डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया था। इस हाई प्रोफाइल यौन शोषण मामले में अभी तक 3 जांच अधिकारी भी बदले जा चुके हैं।

पुलिस दो दिन से भले ही महेश नेगी के कमरे की जांच नहीं कर पा रही है लेकिन अन्य स्थानों पर हो रही जांच के बाद जो बातें सामने आ रही हैं इन बातों से कहीं ना कहीं विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।