Home उत्तराखंड सेना ने बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का हौंसला, अस्पतालों पर बरसाए फूल।

सेना ने बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का हौंसला, अस्पतालों पर बरसाए फूल।

320
SHARE

दुनिया व देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कोरोना से इस जंग में स्वास्थ्य कर्मी व पुलिसकर्मी कोरोना योद्धाओं के रूप में डटे हुए हैं। कोरोना से जंग में फ्रंट लाइन में खड़े कोरोना योद्धाओं को आज देश के सशस्त्र बल अनोखे तरीके से सम्मान दे रहे हैं। भारतीय वायुसेना ने सुखोई जैसे लड़ाकू विमान के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों में स्थित कोरोना अस्पतालों के ऊपर फूल बरसाए। साथ ही अस्पतालों के पास बैंड की धुन पर कोरोना योद्धाओं का हौंसला बढ़ाया।

उत्तराखंड में भी सेना ने अपने तरीके से कोरोना वारियर्स को सलामी दी। भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने कोरोनो वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों के ऊपर ऊडान भरी और कोरोना योद्धाओं के सम्मान में आसमान से फूल बरसाए। ऋषिकेश एम्स व देहरादून के दून अस्पताल पर हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई।

सेना के इस धन्यवाद के अनोखे तरीके से कोरोना वारियर्स भी प्रोत्साहित दिखाई दिए। सेना के इस धन्यवाद के तरीके को देखने के लिए सभी कोरोना योद्धा अस्पताल की छत पर पहुंचे, जहां योद्धाओं ने सेना के हेलीकॉप्टर को हाथ हिलाकर अभिवादन दिया।

दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने कहा कि सेना के इस धन्यवाद के तरीके से कोरोना योद्धाओं में उत्साह बढ़ा है, और इससे सभी कोरोना योद्धा प्रोत्साहित भी हुए हैं।।