Home उत्तराखंड सरकार की कर्मचारियों से फिर की हड़ताल टालने की अपील।

सरकार की कर्मचारियों से फिर की हड़ताल टालने की अपील।

586
SHARE

प्रमोशन में आरक्षण के खिलाफ जनरल ओबीसी कर्मचारियों का आंदोलन आज से और आक्रामक रुख अख्तियार कर लेगा। जनरल ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन ने आज से बेमियादी हड़ताल में स्वास्थ्य, बिजली, पानी व रोडवेज सरीखी अति आवश्यक सेवाओं को ठप करने का फैसला किया है, तो वहीं  मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने कर्मचारी संगठनों को पत्र लिखकर  आंदोलन को समाप्त करने की अपील की है।

कर्मचारियों के आंदोलन को समाप्त करने के लिए ‘नो वर्क नो पे’ का आदेश बेअसर होने के बाद मुख्य सचिव ने बुधवार को फिर से अपील पत्र जारी किया। मुख्य सचिव ने लिखा है कि कोरोनावायरस विश्व स्तर पर आपदा की तरह फैल रहा है। देश में भी हर दिन संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। यह अलग बात है कि उत्तराखंड में करोना का कोई मामला सामने नहीं आया है, लेकिन सरकार अपने स्तर पर इससे बचाव और रोकथाम के युद्धस्तर पर प्रयास कर रही है।
बुधवार को भी जनरल ओबीसी कर्मचारी देहरादून में राज्य सचिवालय के पास स्थित वैडिंग प्वाइंट में जमा हुए और धरने पर बैठे। इस दौरान हुई सभा में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी ने एलान किया कि बृहस्पतिवार से अति आवश्यक सेवाएं भी हड़ताल में शामिल हो जाएंगी। उन्होंने सभी कर्मचारियों से आह्वान किया कि वे धैर्यपूर्वक अपने संघर्ष को कायम रखें क्योंकि यह लड़ाई लंबी चलेगी।