Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- प्रदेश व जनपद की मेरिट सूची में नाम लाने वाले छात्र-छात्राओं...

अल्मोड़ा- प्रदेश व जनपद की मेरिट सूची में नाम लाने वाले छात्र-छात्राओं का हुआ सम्मान।

480
SHARE

उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद की इण्टर एवं हाईस्कूल बोर्ड परीक्षाओं में प्रदेश एवं जनपद की मेरिट सूची में नाम लाने वाले जनपद के छात्र-छात्राओं को जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने सम्मानित किया। कलैक्ट्रेट सभागार में आयोजित एक सूक्ष्म सम्मान समारोह मे जिलाधिकारी ने मेरिट सूची में नाम लाने वाले छात्र-छात्राओं को किताबें आदि देकर सम्मानित किया। इसमें जनपद के मिशन इण्टर कालेेज रानीखेत, विवेकानन्द बालिका विद्या मन्दिर जीवनधाम, विवेकानन्द इण्टर कालेज, आदि के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहीं। इसके अलावा विद्यालयों के प्रधानाचार्य व अभिभावक भी मौजूद रहे।

अल्मोड़ा- दिव्यांग के हौंसले को डीएम ने किया सलाम। दिव्यांग सौरभ तिवारी ने 12 वीं की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की है।

जिलाधिकारी ने सभी होनहारों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि हमेशा एक बड़ा लक्ष्य निर्धारित करें और उसे प्राप्त करने के लिए अनुशासित होकर मेहनत करें। उन्होंने कहा कि सफलता के मानक स्वयं निर्धारित करें। जिलाधिकारी ने कहा कि बच्चे आगे बढकर अपने जपनद के साथ-साथ देश एवं प्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होने सफल बच्चों के अभिभावकों को भी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि बच्चों की सफलता में अभिभावकों एवं अध्यापकों को अहम रोल है।