Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- सड़क धंसने के कारण खाई में गिरी टाटा सूमो।

अल्मोड़ा- सड़क धंसने के कारण खाई में गिरी टाटा सूमो।

235
SHARE

उत्तराखंड में कुछ हादसे प्राकृतिक आपदाओं के कारण हो रहे हैं, तो कुछ हादसे प्रदेश की बदहाल सडकों के कारण। जिसका खामियाजा प्रदेश के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। आज भी अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रही एक टाटा सूमो सड़क की बदहाली का शिकार हो गयी। कोरेछिना-मजखाली सड़क मार्ग पर काली मंदिर के पास अचानक सड़क धंस गयी जिसकी वजह से टाटा सूमो खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में ग्राम प्रधान घायल हो गए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ग्राम प्रधान बगुना देवेंद्र सिंह बिष्ट अपने गांव अपनी गाड़ी टाटा सूमो संख्या यूके06टीए2981 से हल्द्वानी आ रहे थे सुबह तड़के करीब साढ़े चार बजे कोरेछिना-मजखाली सड़क मार्ग पर काली मंदिर के पास कलमठ सहित सड़क नीचे धंस गयी उस वक्त ग्राम प्रधान का वाहन उसी मार्ग से गुज़र रहा था, उनकी गाड़ी सड़क धंसने की वजह से खाई में जा गिरी, हादसे में ग्राम प्रधान घायल हो गए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये पहले भी इसी मार्ग पर हादसे हुए हैं। कई बार गाड़िया पलटियां मारते हुए गहरी खाई में जा गिरती है, प्रशासन से इसकी शिकायत की जा चुकी है। लेकिन अब तक इसकी कोई सुध नहीं ली गई, जिसका खामियाजा यहाँ से गुजरने वाले वाहनों और स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ता है।