Home अपराध रुड़की- कलयुगी बेटा ही निकला पिता के खून का प्यासा।

रुड़की- कलयुगी बेटा ही निकला पिता के खून का प्यासा।

205
SHARE
www.uihmt.com

बीती 28 जनवरी को रुड़की के आदर्शनगर में रेस्टोरेंट संचालक पर गोली चलाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया। मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक के बेटे सहित दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कलयुगी बेटा अपने पिता से सम्पत्ति और पैंसा चाहता था, लेकिन आरोपी बेटे का पिता उसके चचेरे भाईयों को तरजीह देता था, इस बात से खिन्न होकर कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या का षडयंत्र रचा।

आज रुड़की पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए रामपाल के बेटे सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से एक तमंचा और घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल बरामद की गई है। रूड़की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर ने बताया कि बीती 28 जनवरी को आदर्श नगर निवासी रामपाल के ऊपर अज्ञात  बदमाशों द्वारा गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया था जिस संबंध में जांच के उपरांत सामने आया कि रामपाल के इकलौते बेटे ने ही अपने पिता रामपाल की हत्या की साजिश रची थी।

एसपी देहात ने बताया की कलयुगी बेटे विपिन ने अपने पिता रामपाल की हत्या करने के लिए 10 लाख की सुपारी दी थी, जो काम होने के बाद पिता की सम्पत्ति में से देना बताया गया है।पुलिस खुलासे में बताया गया है कि आरोपी विपिन अपने पिता द्वारा खर्चे और सम्पत्ति ना मिलने से परेशान था, साथ ही विपिन के पिता उसेक चेचेरे भाईयों को ज्यादा तरजीह देते थे, जिससे खिन्न होकर उसने ये योजना बनाई।

बता दें कि 28 जनवरी की देर शाम रुडकी के आदर्शनगर स्थित एक रेस्टोरेंट स्वामी रामपाल को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की थी, जिसमें रामपाल गंभीर रुप से घायल हो गया था, रामपाल को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया था, जहां रामपाल की जान बचाई जा सकी थी। घटना के संबंध में हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रुड़की सिविल लाईन कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अन्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।