Home उत्तराखंड रूड़की- खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, 6 लोग गंभीर रूप से घायल।

रूड़की- खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, 6 लोग गंभीर रूप से घायल।

458
SHARE

रूड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सिलेंडर फटने से धमाका हो गया। इस धमाके में चार बच्चे सहित 6 लोग बुरी तरह घाायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिसौना गाँव के एक घर में आज सुबह खाना बनाते हुए अचानक ही गैस सिलेंडर में आग लग गई, आग लगते ही परिवार के सभी सदस्यों ने घर से बाहर भागने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुल पाया, कुछ ही देर में गैस का सिलेंडर फट गया जिससे एक बड़ा धमाका हो गया जिसमे घर की छत भी उड़ गई।

आग और धमाके की चपेट में आकर परिवार के चार बच्चों सहित पति-पत्नी घायल हो गए, धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद एक पडोसी ने 108 एम्बुलेंस को फोन कर दिया सूचना मिलते ही एम्बुलेंस मौके पर पहुँच गई और सभी घायलों को लेकर रूड़की के सिविल अस्पताल आ गई, जहाँ से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना के बारे में एक स्थानीय ने बताया कि सुबह के समय पड़ोस से धमाके की आवाज आई, बाहर निकलकर देखा तो पडोस के एक मकान की छत उड़ चुकी थी, और घर के सदस्य जख्मी हालत में थे, जिसके बाद हमने एंबुलेंस को फोन किया और एंबुलेंस से सभी को रूड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहीं रूड़की गंगनहर कोतवाली के एसआई नवीन पुरोहित ने बताया कि रूडकी के सिसौना गांव में सिलेंडर फटने की सूचना मिली थी, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग झुलस गए थे और उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया था, यहां से उन्हें कोरोनेशन अस्पताल देहरादून के लिए रैफर कर दिया गया है।