Home उत्तराखंड ऋषिकेश घूमने गए युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 की दर्दनाक मौत।

ऋषिकेश घूमने गए युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 की दर्दनाक मौत।

349
SHARE

उत्तराखंड में सडक हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। लगातार हो रहे सड़क हादसों ने अभी तक कई लोगों की जिंदगी लील कर दी। आज एक और भीषण हादसे ने 3 दोस्तों  की जिंदगी छीन ली। ऋषिकेश में हरिद्वार से घूमने पहुंचे पांच दोस्तों के साथ बड़ा हादसा हो गया, घर वापस लौटते समय ऋषिकेश के श्यामपुर बाईपास पर हुए हादसे में कार में सवार पांच दोस्तो में से तीन दोस्तों की मौत हो गई और दो दोस्त गाड़ी में लगे एयर बैग की वजह से बच गए।

ऋषिकेश से हरिद्वार लौट रही आई-20 कार में सवार पांच दोस्तो में से एक युवक की अभी हाल ही में शादी हुई थी शादी की ही छोटी सी ट्रीट देने के लिए युवक अपने दोस्तों को लेकर घूमने निकल गया और ऋषिकेश से वापसी में अचानक मनसा देवी के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गयी कार पहले एक पोल में जाकर टकराई और उसके बाद सीधे एक पेड़ में जाकर ज़ोर से टकराई जिसकी वजह से कार के परखच्चे उड़ गए, कार का पिछला हिस्सा इतनी जोर से टकराया कि पीछे बैठे तीन युवक, 25 साल के अमित निवासी गणेशपुर रुड़की और 30 साल के अवधेश पटेल निवासी रुड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एम्स ऋषिकेश में भर्ती सोनू निवासी मोहनपुर रुड़की की भी इलाज के दौरान ही मृत्यु हो गयी। कार में आगे बैठे युवकों की जान एयर बैग और सेफ्टी बेल्ट की वजह से बच गयी।

हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दी। कार चला रहे अमित ने पुलिस को बताया कि घायल रमेश अमूल कंपनी रुड़की में काम करता है, जबकि अन्य चार सीबीआरआई रुड़की में प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पद पर कार्यरत हैं। अमित ने पुलिस को ये भी बताया कि अवधेश पटेल की 1 दिसंबर को ही शादी हुई थी जिसके बाद सारे दोस्त सोमवार को शाम को हरिद्वार आए थे और हरिद्वार घूमने के बाद सभी लोग ऋषिकेश गए और वहां से बस स्टैंड में चाय पीने के बाद यह वापस आ रहे थे कि इसी दौरान यह हादसा हो गया।