Home उत्तराखंड ऋषिकेश पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का पर्दाफाश।

ऋषिकेश पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का पर्दाफाश।

389
SHARE
www.uihmt.com

तीर्थनगरी ऋषिकेश में रानीपोखरी पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि देहरादून में एक सैक्स रैकेट गिरोह सक्रिय है, जो बाहर से युवतियों को बुलाकर देह व्यापार कराता है। जिसके बाद पुलिस से आरोपियों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी को सूचना देकर मनइच्छा देवी मंदिर तिराहा नरेंद्रनगर मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वाहन को तलाशी के लिए रोका तो उसमें चार युवक और दो युवतियां बैठी थीं। सख्ती से पूछताछ करने पर गिरोह सरगना सतीश कुमार ने सेक्स रैकेट गिरोह की बात कबूली। इस पर पुलिस ने गिरोह सरगना सहित चार युवकों को गिरफ्तार कर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने कार में बैठी दो युवतियों को गिरोह के कब्जे से छुड़ाकर उनके परिजनों के सुपुर्द किया है। पुलिस ने गिरोह के कब्जे से चार मोबाइल फोन, चार हजार रुपये नकद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। आरोपी सतीश कुमार निवासी दीनदयाल रोडी बेलवाला हरिद्वार, पवन शर्मा निवासी हरिपुरकलां, कपिल सारस्वत ऋषिकेश, दीपक कुमार निवासी नरेला दिल्ली हैं।