Home उत्तराखंड रामनगर- 70 पाउच कच्ची शराब के साथ पुलिस ने आरोपी को किया...

रामनगर- 70 पाउच कच्ची शराब के साथ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, लंबे समय से गांव में बेच रहा था अवैध शराब।

368
SHARE

रामनगर क्षेत्र में पुलिस द्वारा अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की जाती रही है, पुलिसिया कार्रवाई के बाद भी अवैध शराब के कारोबारी अपने इस काले कारोबार को पनपाने से बाज नहीं आ रहे हैं। रामनगर शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी अवैध नशे का काला कारोबार फल-फूल रहा है, गांवों में बिक रही कच्ची शराब से ग्रामीणों में आक्रोश भी व्याप्त है, और ग्राणीण इसके खिलाफ कई बार पुलिस में शिकायत कर चुके हैं।

अवैश शराब के कारोबारियों पर लंबे समय से कोई कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित रामनगर के चिल्किया गांव के ग्रामीणों ने गत रात पुलिस को सूचना देकर गांव में एक घर में छापा मारा, जहां से पुलिस को 70 पाउच अवैध कच्ची शराब बरामद हुई। गांव की ग्राम प्रधान हेमा बिष्ट ने बताया कि गांव के फूल सिंह पुत्र रोहतास सिंह काफी लंबे समय से गाँव मे कच्ची शराब बेच रहा था, कई बार हमारे द्वारा इसको समझाया गया लेकिन हमारी बातों को नजरअंदाज करके फिर भी शराब बेच रहा था।

हमने कल रात पुलिस को इसकी सूचना दी, पुलिस टीम ने इसके घर से 70 पाउच कच्ची शराब मौके से पकड़े हैं। शराब माफिया द्वारा ईटों की दीवारों के बीच में शराब को दबा के रखा गया था। गौरतलब है कि ग्रामीण बीते लंबे समय से प्रशासन से अवैध नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग कर रहे थे, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई ना होने के चलते ग्रामीणों को मौके पर पुलिस बुलाकर कार्रवाई करने को मजबूर होना पड़ा।