Home उत्तराखंड रामनगर- 30 से अधिक लोगों ने ली आम-आदमी पार्टी की सदस्यता, कुछ...

रामनगर- 30 से अधिक लोगों ने ली आम-आदमी पार्टी की सदस्यता, कुछ भूतपूर्व कांग्रेसी भी शामिल हुए।

192
SHARE

उत्तराखण्ड़ में आम आदमी पार्टी ने 2022 का विधानसभा चुनाव सभी 70 सीटों पर लड़ने का ऐलान किया है। पार्टी 2022 की तैयारी में अभी से जुट गई है। आप उत्तराखण्ड में अपना कुनबा बढ़ा रही है। जिसमें वह कांग्रेस या बीजेपी से उपेक्षित नेताओं को भी अपने साथ जोड़ने में सफल रही है। रामनगर में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व दिल्ली विधायक दिनेश मोहनिया ने 30 लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

रामनगर के एक रिजार्ट में प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया व प्रदेश अध्यक्ष एस.एस.कलेर व पौड़ी लोकसभा के प्रभारी प्रदेश प्रवक्ता शिशुपाल सिंह रावत ने प्रसिद्ध व्यापारी शकील अहमद (के के) को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलवाई। जिसमें हल्द्वानी रामनगर के पूर्व में कांग्रेस के पदाधिकारी रहे कार्यकर्ता भी  कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि हम जो भी तैयारी कर रहे हैं 2022 के लिए कर रहे हैं। हम जब भी चुनाव लड़ते हैं जमीनी स्तर पर जाकर काम करते हैं। उत्तराखण्ड में भी कई लोग काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली मॉडल देख चुके हैं उन्हें उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली से उत्तराखण्ड लौटे लोगों ने भी गांव-गांव जाकर दिल्ली के काम के बारे में बताया है।

दिनेश मोहनिया ने कहा कि अगर दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हो सकती हैं, तो उत्तराखण्ड में क्यों नहीं उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड का केजरीवाल उत्तराखण्ड से ही होगा। प्रदेश के लोगों में काफी प्रतिभा है, 20 साल से यहां की सरकारों ने इन प्रतिभाओं को आगे आने का मौका नहीं दिया। उन्होंने कहा 2022 चुनाव में आम आदमी पार्टी से लड़ने वाला भी इन्हीं में से होगा।