Home उत्तराखंड रामनगर में तेज रफ्तार इनोवा का कहर, स्कूटी सवार को मारी टक्कर...

रामनगर में तेज रफ्तार इनोवा का कहर, स्कूटी सवार को मारी टक्कर एक की मौत, एक घायल।

608
SHARE

रामनगर में तेज रफ्तार इनोवा ने स्कूटी को टक्कर मार दी, घटना में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई तो वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना में घायल दूसरे युवक को उपचार के लिए नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामले के अनुसार बुधवार दोपहर ग्राम टांडा मल्लू निवासी चंद्रसेन राजपूत का 17 वर्षीय पुत्र गौतम राजपूत अपने दोस्त रेलवे कॉलोनी निवासी अमन पुत्र सुरेश चंद्र के साथ गिरजा मंदिर स्कूटी से घूमने जा रहे थे इसी बीच आमडंडा के समीप एक अज्ञात तेज रफ्तार इनोवा वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिसमें दोनों स्कूटी सवार घायल हो गए गौतम को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, दुर्घटना में घायल अमन को नगर के प्राइवेट चिकित्सालय बृजेश अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना के बाद अज्ञात कार चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। मामले में कोतवाली के एसएसआई जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी ली जा रही, है तथा दुर्घटना में शामिल इनोवा कार कब्जे में लेने के साथ ही चालक की तलाश शुरू कर दी गई है तथा मृतक का पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाही की जा रही, है उन्होंने बताया कि मामले में मृतक व घायल के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाएगी।