Home उत्तराखंड रामनगर में क्वारंटाइन किए गए व्यक्ति की मौत, मिर्गी का मरीज था...

रामनगर में क्वारंटाइन किए गए व्यक्ति की मौत, मिर्गी का मरीज था व्यक्ति।

292
SHARE

रामनगर में क्वारंटाइन किए गए एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। मृतक रमेश चंद्र उम्र 52 साल निवासी बेड़ा झाल रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में लैब अटेंडेंट के पद पर कार्यरत था। विगत 23 जुलाई को पीरुमदारा निवासी एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संयुक्त चिकित्सालय में तैनात एक डॉक्टर और उनके सहयोगियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। जिसमें लैब अटेंडेंट रमेश चंद्र भी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि बीती शाम तक रमेश चंद्र ठीक थे और क्वारन्टीन सेंटर में रात उन्होंने खाना भी खाया। सुबह जब टीम उनके लिए नाश्ता लेकर पहुंची तो वहां पर टीम ने देखा कि रमेश चंद्र बिस्तर पर अर्ध मूर्छित हालत में पड़े हैं। टीम ने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ प्रशांत कौशिक को दी। सूचना मिलते ही रमेश चंद्र को तुरंत रामनगर चिकित्सालय लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला, रामनगर कोतवाल रवि कुमार सैनी चिकित्सालय पहुंचे। और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर इस मामले में कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. प्रशांत कौशिक ने बताया कि रमेश चंद्र विगत समय से मिर्गी का मरीज था। और उसकी दवाई उसके क्वॉरेंटाइन वाले कमरे में रखी गई थी। जिसको वह लगातार ले रहा था। लेकिन आज सुबह अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ गई। संभवत यह कयास लगाया जा रहा है कि इन्हीं कारणों से उसकी मृत्यु हो गई होगी।