Home उत्तराखंड रामनगर के छोई में कोरोना पॉजिटिव मिलने से हडकंप, हरकत में आया...

रामनगर के छोई में कोरोना पॉजिटिव मिलने से हडकंप, हरकत में आया प्रशासन।

596
SHARE

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में आज नैनीताल जिले में भी 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। रामनगर में कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। रामदत्त जोशी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय को जैसे ही युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली, अस्पताल प्रशासन द्वारा मरीज को सुशीला तिवारी अस्पताल भेजने की तैयारी की गई व युवक के परिजनों को क्वारंनटाइन किए जाने की तैयारी कर दी।

बता दें कि छोई निवासी एक युवक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक हैदराबाद से बाजपुर होते हुए अपने घर छोई पहुंचा था। जहां युवक के परिजनों द्वारा युवक को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा अस्पताल में सैंपल के लिए युवक को संस्थागत क्वारंनटाइन किया गया था।

18 मई को युवक की रिपोर्ट यहां से लैब में भेजी गई थी। आज युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। रामदत्त जोशी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के डॉ. प्रशांत कौशिक ने बताया कि युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रैफर किया जा रहा है, साथ ही उसके परिजनों को क्वारंनटाइन किया जा रहा है। नैनीताल जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 26 हो गई है, हालांकि रामनगर में यह दूसरा मामला है।