Home उत्तराखंड रामनगर- बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर चालान तो होगा ही,...

रामनगर- बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर चालान तो होगा ही, कोरोना रैपिड टेस्ट भी होगा।

564
SHARE

देशभर में कोविड-19 कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रामनगर प्रशासन भी सख्त हो गया है। अब बिना मास्क के घूमते पाए चालान तो होगा ही साथ में स्वास्थ विभाग की टीम व्यक्ति का मौके पर ही कोरोना रैपिड टैस्ट करेगा। यदि टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजेगी कोविड केयर सेंटर भेजेगी।

रामनगर एसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने बताया कि विगत कुछ दिनों से रामनगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज इंस्टेंट रिस्पॉन्स टीम की बैठक ली, बैठक में निर्णय लिया गया है कि जो भी व्यक्ति बिना मास्क के घूमता हुआ पाया जाएगा उसका कोरोना रैपिड टेस्ट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रामनगर जहां पर्यटन का मुख्य केन्द्र है वहीं व्यापारिक दृष्टिकोण से भी बड़ा बाजार है, जिसके चलते यहां बाहर से आने वाले लोगों की संख्या बढ़ी है, वहीं बाजार में भी भीड़-भाड देखी जा रही है। इसलिए अधिकारियों को गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही शादियों की परमिशन लेने वाले लोगों को सभी नियमों का पालन करने की सलाह दी गई है। यदि नियमों का उल्लंघन होता है तो ऐसे लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आम जनता से अपील करतेे हुए कहा कि रामनगर क्षेत्र में भी कोरोना वायरस का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है इस पर काबू पाने के लिए सावधानी बरतनी बेहद जरूरी है।