Home उत्तराखंड रामनगर- खनन कार्य में लगे डम्पर ने स्कूटी को मारी टक्कर, बाल-बाल...

रामनगर- खनन कार्य में लगे डम्पर ने स्कूटी को मारी टक्कर, बाल-बाल बचा स्कूटी सवार।

333
SHARE

उत्तराखण्ड के रामनगर में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां आए दिन खनन कार्यों में लगे वाहन दुर्घटनाओं का कारण बन रहे हैं। मंगलवार को भी खनन कार्य में लगे एक डम्पर से मालधन के गांधीनगर के पास एक स्कूटी को टक्कर मार दी, घटना में स्कूटी स्वार डंपर से कुचलने से बाल-बाल बचा जबकि स्कूटी डम्पर के नीचे आने से क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने डम्पर चालक को घेर लिया और जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस और विभाग की मिलीभगत से अवैध खनन में लिप्त डंपर आये दिन क्षेत्र में काल बनकर दौड़ रहे हैं। बता दें कि खनन कार्य में लगे डम्पर अब तक कई हादसों को अंजाम दे चुके हैं। घटना की जानकारी के बाद उपजिलाधिकारी और कोतवाल अबुल कलाम भी मौके पर पहुँचे। कोतवाल कलाम ने बताया कि स्कूटी सवार की तहरीर पर डम्पर मालिक व ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।

रामनगर में अभी दो दिन पूर्व हुए एक सड़क हादसे को लोग नहीं भूल पाए थे कि आज एक और बड़ा हादसा होते-होते बचा है। बता दें कि दो दिन पूर्व अज्ञात आल्टो कार ने दो स्कूटी सवार युवतियों को टक्कर मार दी थी। जिसमें एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई थी।