Home उत्तराखंड रामनगर- बर्थ डे पार्टी में युवक की मौत मामला, पुलिस ने 5...

रामनगर- बर्थ डे पार्टी में युवक की मौत मामला, पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने के आरोप में मुकद्मा दर्ज किया।

598
SHARE

रामनगर में बीते गुरूवार दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए युवक का शुक्रवार को ग्राम छोई क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में अर्धनग्न हालत में शव मिला था, अब इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ रामनगर कोतवाली में पुलिस ने आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मुकदमा किया दर्ज किया है। बीते शुक्रवार को ग्राम छोई क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में इन्दर जोशी का अर्धनग्न हालत में शव बरामद हुआ था। जिस पर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी।

मामले में ग्राम कंचनपुर छोई निवासी मृतक युवक इंदर जोशी के भाई नवीन चंद्र जोशी ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गौतम पांडे का जन्मदिन 23 दिसंबर को था, जबकि 24 की रात को कंचनपुर छोई स्थित सुरेश चंद्र जोशी के ढाबे पर जन्मदिन पार्टी में रखी गई थी। जिसमें उसका भाई इंदर जोशी, विजय रावत, धीरज मेहरा उर्फ बंटी, सूरज जोशी व ढाबे का कुक शामिल हुआ था। शुक्रवार सुबह गौतम पांडे का फोन आया कि उसका भाई होटल के पास गंभीर हालत में पड़ा है।वहां जाकर देखा तो उसका भाई अंडर वियर व बनियान में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था। जहां से उसे उठाकर रामनगर संयुक्त चिकित्सालय लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्तों ने भाई की हत्या कर वहीं छोड़ दिया और साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया। वहीं इस मामले में कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि तहरीर के आधार पर गौतम पांडे, विजय रावत, धीरज मेहरा उर्फ बंटी, सूरज जोशी और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।