Home उत्तराखंड रामनगर- पीपीपी मोड में संचालित अस्पताल में नहीं सुधर रहीं व्यवस्थाएं, आज...

रामनगर- पीपीपी मोड में संचालित अस्पताल में नहीं सुधर रहीं व्यवस्थाएं, आज स्वास्थ विभाग की कुमाऊँ निदेशक डॉ. शैलजा भट्ट ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण।

323
SHARE

पीपीपी मोड में संचालित रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय में व्यवस्थाएं सुधरती नजर नहीं आ रही हैं, आज स्वास्थ विभाग की कुमाऊँ निदेशक शैलजा भट्ट ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया तो इस दौरान कई खामियां पाई। जहां डॉक्टर और आशा वर्करों को ड्रेस में नही होने पर लताड़ भी लगाई। इस दौरान भट्ट ने मरीजों से भी बात की, साथ ही अस्पताल में शीघ्र वेंटिलेटर इंस्टॉल करने के भी आदेश दिए है।

पीपीपी मोड पर गए रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय में बीते दिनों भी कई अव्यवस्थाएं सामने आई थी, यहां किचन में रखे दलिए के डिब्बे में कीडे पाए गए थे। आज औचक निरीक्षण पर पहुंची कुमाऊँ की निदेशक डॉक्टर शैलजा भट्ट ने सभी डिपार्टमेंट में जाकर निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल में डॉक्टर, आशा वर्करों को बिना ड्रेस के देखा तो उन्हें जमकर लताड़ लगाई और उनको हिदायत देते हुए कहा कि आशा वर्कर और डॉक्टर की पहचान उनकी ड्रेस है। जिससे आम इंसान उनको आसानी से पहचान सकता है।

संयुक्त चिकित्सालय में 5 वेंटिलेटर मशीन अभी चालू नहीं हो पाई हैं, डॉ. शैलजा भट्ट ने  सभी को जल्द चालू करने के निर्देश दिए। वहीं अस्पताल परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी किए जाने पर अस्पताल के प्रबंधक को भी लताड़ लगाई।