Home उत्तराखंड रामनगर- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया का आप कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत,...

रामनगर- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया का आप कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, भूले सोशल डिस्टेंसिंग।

307
SHARE
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया अपने दो दिवसीय निजी दौरे पर उत्तराखंड में हैं। उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह उनका स्वागत कर रहे हैं। रामनगर के पीरुमदारा में भी आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें सोसल डिस्टेंसिग की भी जमकर धज्जियां उड़ी।
आपको बता दें कि आज रामनगर के पीरुमदारा में आम आदमी पार्टी कार्यालय में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का स्वागत कार्यक्रम था। जिसमें रामनगर व आसपास के दुर्गम क्षेत्रों से लोग  उपमुख्यमंत्री के दिदार व उन्हें सुनने के लिए पीरूमदारा पहुंचे थे। कार्यक्रम में दोपहर 1 बजे से सभी आम आदमी के कार्यकर्ता उत्सुकता से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मनीष सिसोदिया कार्यक्रम में लभभग डेढ़ घंटा देरी से पहुंचे और केवल 1 से 2 मिनट में मालाएं पहकर चलते बने।
मनीष सिसोदिया के 1-2 मिनट में ही चले जाने से सुबह से उनका इंतजार कर रहे कार्यकर्ता मायूस हो गए, कार्यकर्ता अपने नेता को सुनने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन सुनना तो दूर, वह उनकी एक झलक भी नहीं पा सके। अपने नेता की एक झलक पाने व उन्हें माला पहनाने की होड़ में आप कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की भी खूब धज्जियां उडाई।