Home खास ख़बर ‘सिर्फ धोनी ही इस बात का फैसला लेंगे कि वो कब इस...

‘सिर्फ धोनी ही इस बात का फैसला लेंगे कि वो कब इस खेल को छोड़ना चाहते हैं’ : सुरेश रैना

339
SHARE

इसमें कोई दो राय नहीं कि एमएस धोनी और सुरेश रैना ऑन और ऑफ फील्ड काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में रैना के जरिए धोनी के रिटायरमेंट प्लान्स पर बात करना कोई नई बात नहीं है। वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही धोनी के रिटायरमेंट पर कई अफवाहें सामने आ चुकी है। हालांकि अभी तक धोनी से इन सब बातों पर एक भी मुहर नहीं लगाई है। रैना से जब धोनी के रिटायरमेंट पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला सिर्फ धोनी ही करेंगे कि उन्हें कब ये खेल छोड़ना है।

रैना ने आगे कहा कि, टीम इंडिया के लिए धोनी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में एक बड़े खिलाड़ी के रूप में सामने आ सकते हैं। वो अभी भी फिट हैं और एक बेहतरीन विकेटकीपर के साथ एक शानदार फिनिशर भी हैं।

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर धोनी ने कहा कि अगर वो थोड़ा पहले आते तो वो पंत को गाइड कर सकते थे तो वहीं उनके पास पंड्या और जडेजा भी थे। अगर वो गुप्टिल के हाथों रनआउट नहीं होते तो वो अंत तक शायद खेलते और टीम इंडिया को जीत दिला देते।

बता दें कि धोनी और रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेलते हैं। अपनी वापसी को लेकर रैना ने कहा कि वो नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो इस नंबर पर कमाल कर सकते हैं।