Home खास ख़बर IPL-2020 के लिए रवाना होने से पहले आर. अश्विन को उनकी बेटियों...

IPL-2020 के लिए रवाना होने से पहले आर. अश्विन को उनकी बेटियों ने दी नसीहत।

578
SHARE
फोटो- सोशल मीडिया

आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से मुंबई में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन यूएई में खेला जाना है। अब यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।आईपीएल के लिए टीमों ने यूएई का सफर शुरू कर दिया है। जहां कुछ टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, तो वहीं कुछ टीमें रवाना हो रही हैं। यूएई जाने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सभी खिलााड़ी यूएई रवाना होने से पहले मुंबई में इकट्ठा हो रहे हैं।

मुंबई के लिए रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। इसी कड़ी में रविचंद्रन अश्विन ने अपनी बेटियों के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अश्विन की बेटियां उन्हें नसीहत देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अश्विन की बेटियां उनसे कह रही हैं कि आप किसी को भी छूना नहीं। उनकी बेटियां, अद्या और अकीरा कहती हैं कि किसी को छूना मत और किसी से गले मत मिलना। जवाब में अश्विन कहते हैं- ओके… ओके… इस वीडियो को शेयर करते हुए अश्विन ने लिखा- फ्लाइट में सेफ रहने के लिए हमारी बेटियां टिप्स दे रही हैं। इनके बिना यह काफी मुश्किल होने वाला है।

https://twitter.com/prithinarayanan/status/1296361777320439809?s=20

आईपीएल ट्रे़डिंग के दौरान अश्विन और अजिंक्य रहाणे इस साल दिल्ली कैपिटल्स के साथ शामिल हुए हैं। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल की उन चुनिंदा टीमों से एक है जिसके नाम अब तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं हुआ है। पिछले सीजन में मुंबई के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया था।