Home खास ख़बर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी हालत बिगड़ी, बेटी शर्मिष्ठा ने ट्वीटर पर लिखा...

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी हालत बिगड़ी, बेटी शर्मिष्ठा ने ट्वीटर पर लिखा भावुक संदेश।

279
SHARE

देश के पूर्ण राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 10 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। 10 अगस्त को प्रणब मुखर्जी को एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां मस्तिष्क में एक थक्के का इमरजेंसी ऑपरेशन करना पड़ा था जो कि जान बचाने के लिए जरूरी था। अस्पताल ने बताया था कि उनकी स्थिति चिंताजनक है और वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

वहीं बुधवार को प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता के लिए ट्विटर पर भावुक संदेश लिखा उन्होंने उम्मीद जताई की भगवान उनके लिए सबसे सही रास्ता चुनेंगे और आगे जो भी होगा, उनके लिए उन्हें हिम्मत देंगे।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने प्रणब मुखर्जी के लिए दुआ करते हुए एक साल पुुरानी बातों को भी याद किया, उन्होंने ट्वीट किया कि पिछले साल इसी वक्त उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था और इस साल वो गंभीर रूप से बीमार हैं।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा पिछले साल 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी के सबसे खुशी के दिन में से एक था, जब मेरे डैड को भारत रत्न मिला। अब एक साल बाद 10 अगस्त को वो गंभीर रूप से बीमार हो गए। भगवान उनके लिए अच्छा करे और मुझे जिंदगी के सुख-दुख स्वीकार करने की क्षमता दे। मैं सभी का शुक्रिया अदा करती हूं।