Home उत्तराखंड शर्मनाक – प्राचार्य छात्राओं को भेजते हैं अश्लील मैसेज, मुकद्मा दर्ज।

शर्मनाक – प्राचार्य छात्राओं को भेजते हैं अश्लील मैसेज, मुकद्मा दर्ज।

439
SHARE

उत्तराखंड में नैनीताल जिले के कोटाबाग से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां स्थित राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य पर छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है। छात्राओं ने प्राचार्य के खिलाफ फोन पर अश्लील मैसेज और अभद्रता का मुकदमा दर्ज कराया है, उनका आरोप है कि एक साल पहले तबादला होकर यहां आए प्राचार्य व्हाट्सएप पर अभद्र अश्लील मैसेज करते हैं। छात्राएं बदनामी के डर से अब तक चुप रहे, लेकिन शनिवार को कुछ छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ कालाढूंगी में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिंदुस्तान अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को सौंपी गई तहरीर में कोटाबाग महाविद्यालय की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि, प्राचार्य डॉ. प्रेम प्रकाश टम्टा छात्राओं को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज करने के साथ ही फोन पर अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करते हैं। उनकी हरकतों से छात्राओं में डर बना हुआ है, आरोप है कि प्राचार्य साल भर पहले पद संभालने के बाद से ही छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे हैं, मगर कई छात्राएं बदनामी के डर से मुंह नहीं खोल रही थी।

अखबार ने कालाढूंगी थाना अध्यक्ष दिनेश नाथ महंत के हवाले से लिखा है, कोटाबाग कॉलेज की कुछ छात्राओं की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है छात्राओं के बयान दर्ज किए गए। वही अखबार ने मामले में कोटाबाग महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर प्रेम प्रकाश टम्टा के हवाले से लिखा है, मैं सभी को गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज करता हूं किसी को गलत मैसेज चला गया हो तो क्षमा चाहूंगा, मैं हर सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

वही मामला सामने आने के बाद छात्रों ने छात्रसंघ पदाधिकारियों के अगवाई में ब्लॉक कार्यालय पर धरना शुरू कर दिया है, उनका कहना है कि प्राचार्य के निलंबन तक आंदोलन जारी रहेगा।