Home उत्तराखंड प्रयागराज में फंसे 75 छात्रों को देहरादून लाई एसडीआरएफ।

प्रयागराज में फंसे 75 छात्रों को देहरादून लाई एसडीआरएफ।

316
SHARE
कोटा मथुरा सफल अभियान के पश्चात एसडीआरएफ ने प्रयागराज उत्तरप्रदेश में फंसे 75 छात्रों को देहरादून लाने का जिम्मा सम्भाला है। एसडीआरएफ सेनानायक तृप्ति भट्ट के दिशा निर्देशन में संचालित यह अभियान 26 अप्रैल को समय 2:20 बजे आरम्भ हुआ । अभियान में एसडीआरएफ के 06 जवान छात्रों को लेने के लिए देहरादून से प्रयागराज को उत्तराखंड परिवहन की 4 बसों संग रवाना हुए।
एसडीआरएफ की टीम 27 अप्रैल को 10 बजे प्रयागराज पहुँची, सभी छात्रों  का चिकित्सीय परीक्षा एवं आवश्यक सेनेटाइजेशन किया गया, सभी छात्रों का तापमान सामान्य पाया गया, सभी को सेनेटाइजर एवं मास्क वितरित किये गए, एवमं नाम, पता मोबाइल नम्बर  इत्यादि का अभिलेखीकरण किया गया। सभी जानकारी जुटाने के बाद एसडीआरएफ आज सुबह 9 बजे 75 छात्रों को लेकर स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर देहरादून पहुँची, सभी जवानों व छात्रों को सुरक्षा की दृष्टि से क्वारन्टीन किया गया है।
ज्ञातव्य हो कि कोटा मथुरा अभियान के पश्चात भी एसडीआरएफ के 39 जवानों को पंतनगर एवं ग्राफिक एरा में क्वारन्टीन किया गया है। प्रयागराज से देहरादून पहुँचे 75 छात्रों में 68 छात्र देहरादून, 5 छात्र उत्तरकाशी, एवम 1-1 छात्र चमोली एवं टिहरी के निवासी हैं।