Home खास ख़बर प्रधानमंत्री मोदी ने संसद में ऐसा क्या कहा ? जो बॉलीबुड़ भी...

प्रधानमंत्री मोदी ने संसद में ऐसा क्या कहा ? जो बॉलीबुड़ भी करने लगा तारीफ।

216
SHARE
www.uihmt.com
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश किए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर एक घंटा 40 मिनट तक बोलते हुए कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राम मंदिर, सीएए, जम्मू-कश्मीर, तीन तलाक, पाकिस्तान, नेहरू समेत कई मुद्दों का जिक्र किया।
कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा कि देश ने देख लिया है कि दल के लिए कौन है और देश के लिए कौन है। जब बात निकली है तो दूर तलक जानी चाहिए। किसी को प्रधानमंत्री बनना था, इसलिए हिंदुस्तान में लकीर खींची गई और हिंदुस्तान का बंटवारा कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पांच नवंबर 1950 को इसी संसद में नेहरू जी ने कहा था कि इसमें कोई संदेह नहीं हैं कि जो प्रभावित लोग भारत में बसने के लिए आए हैं, ये नागरिकता मिलने के अधिकारी हैं और अगर इसके लिए कानून अनुकूल नहीं हैं तो कानून में बदलाव किया जाना चाहिए।
अब प्रधानमंत्री मोदी के इस भाषण की तारीफ बॉलीवुड में भी होने लगी है। प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी जी आपको और शक्ति मिले।आपने जिस तरह विपक्ष को ध्वस्त किया उसे खूब पसंद किया। यह सर्जिकल स्ट्राइक से कम नहीं था।
एक और ट्वीट में अशोक पंडित ने लिखा, ’19 जनवरी 1990 में कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब कश्मीरी हिन्दुओं को अपनी मातृभूमि छोड़नी पड़ी थी। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी जो आपने आज संसद में विपक्ष को ये याद दिलाया। हमारे लिए कश्मीरियत एक बहुत बड़ा स्वांग था।