Home उत्तराखंड ऊधमसिंह नगर- काशीपुर में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा,...

ऊधमसिंह नगर- काशीपुर में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, पिता को रास नहीं आया बेटी का प्रेम-विवाह।

353
SHARE

ऊधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में 7 सितंबर को हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी युवती के पिता और भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध तमंचे भी बरामद किए हैं।

एएसपी कार्यालय काशीपुर में एएसपी राजेश भट्ट एवं सीओ मनोज ठाकुर ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 7 सितंबर को राशिद और उनकी पत्नी नाजिया की हत्या की घटना के बाद प्रारंभिक पूछताछ में लड़की के पिता मुजम्मिल और भाई मोहसिन का लिप्त होना पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक राशिद के पिता की तहरीर पर मृतका नाजिया के पिता मुजम्मिल और भाई मोहसिन के अलावा नाजिया के मामा जौहर अली और अफसर अली के विरूद्ध मुकद्मा पंजीकृत किया गया। जिसके बाद मुजम्मिल औऱ उसके पुत्र मोहसिन की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर ठाकुरद्वारा के शरीफ नगर तथा रामपुर जिले के अकबरपुर क्षेत्र में रिश्तेदारों के यहां तथा अन्य संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी।

एएसपी राजेश भट्ट के मुताबिक यह दोनों रामपुर जिले के दढियाल से लोहियापुल से होते हुए मुरादाबाद जिले में जाने की तैयारी में थे कि तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि घटना का मुख्य कारण युवक-युवती का प्रेम विवाह करना रहा, क्योंकि यह दोनों अलग-अलग बिरादरी से थे।

बता दें कि मोहल्ला अल्ली खान निवासी मोहम्मद राशिद पुत्र कमरुद्दीन ने करीब 5 माह पहले पड़ोस में रहने वाली नाजिया पुत्री मुजम्मिल से प्रेम विवाह किया था युवती के परिजन राशिद के दूसरी बिरादरी का होने के कारण निकाह से नाखुश थे शादी के बाद दोनों घरवालों के डर के कारण घर से बाहर रह रहे थे। एक माह पहले युवती के पिता के कहने पर ही दोनों घर लौट आए थे राशिद अपने घर पर ही पत्नी नाजिया के साथ रह रहा था।