Home उत्तराखंड नाबालिक छात्रा से दुराचार के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नाबालिक छात्रा से दुराचार के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

1019
SHARE

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जनपद के खटीमा क्षेत्र से गुरू शिष्य की परंपरा को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है, यहां एक शिक्षक पर नाबालिक छात्रा के यौन शोषण के आरोप लगे हैं। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामले के अनुसार खटीमा के नौसर गांव निवासी पंकज प्रजापति एक निजी स्कूल में व्यायाम का शिक्षक है। वह पिछले एक साल से स्कूल में 10 वीं में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा को डरा धमका कर छात्रा के साथ दुराचार कर रहा था। जिससे परेशान छात्रा ने आखिरकार शिक्षक की काली करतूत अपने परिजनों को बता दी। जिसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा झनकईया थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया।

परिजनों की शिकायत के अनुसार उनकी बेटी जब कक्षा 10 में पड़ती थी तो आरोपी शिक्षक ने खेल के बहाने इधर उधर ले जाकर बेटी के आपत्तिजनक फोटो वीडियो बना लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी दे वह लगातार पिछले एक साल से उनकी बेटी से दुराचार की वारदात को अंजाम दे रहा है। साथ ही अब वह बेटी सहित पूरे परिवार को मारने की भी धमकी भी दे रहा है। पीड़ित पिता की शिकायत पर झनकईया थाने में पुलिस ने उक्त आरोपी शिक्षक पंकज प्रजापति के खिलाफ धारा 376 , 452, 506 व पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

वही झनकईया थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल के अनुसार नाबालिक से दुष्कर्म मामले में पुलिस द्वारा आरोपी व्यायाम शिक्षक के खिलाफ जहां मुकदमा दर्ज कर एक्शन लेते हुए आरोपी शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस द्वारा अब आरोपी शिक्षक को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।