Home उत्तराखंड हल्द्वानी की सड़कों पर मछली पकड़ते नजर आए लोग, जानिए क्या है...

हल्द्वानी की सड़कों पर मछली पकड़ते नजर आए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला।

449
SHARE

उत्तराखण्ड में सड़कों की बदहाल स्थिति किसी से छुपी नहीं है। खस्ताहाल सड़कों पर जब शासन-प्रशासन कोई ध्यान नहीं देता तो फिर आम जनता अपने तरीके से प्रशासन को नींद से जगाने का काम करती है। हल्द्वानी बाजार में भी आज लोगों ने शासन-प्रशासन को जगाने के लिए अनोखा प्रदर्शन किया, यहां लोग सड़को पर मछलियां पकड़ते नजर आए। जब लोगों से इसका कारण जाना तो पता चला हल्द्वानी की सड़कें काफी टूटी और क्षति ग्रस्त हैं, जिसके चलते कुछ सामाजिक संगठन और कांग्रेस नेता हेमंत साहू अपनी टीम के साथ अनोखा प्रदर्शन कर रहे हैं। ताकि जल्द ही सरकार और प्रशासन और नगर निगम की आंखें खुलें।

हल्द्वानी की सडकों में जगह-जगह व्याप्त गड्ढों के विरोध में काग्रेस कार्यकर्ताओं ने काग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के नेतृव में अनोखे तरीके से जोरदार प्रदर्शन करते सड़कों से मछली पकड़ते हुए प्रदर्शन करने लगे, कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार व नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके काग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू ने कहा कि हल्द्वानी शहर की सड़कें गड्ढों व तालाब का रूप ले रही हैं, जिस वजह आये दिन लोग आपनी जान को जोखिम में डालकर सफर करते हैं नगर निगम व सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी है। वो दिन दूर नही जब हल्द्वानी की सड़कों में मछलियों का सम्राज्य स्थपित हो जायेगा। सरकार व निगम को तत्काल ठोस प्रयास कर सड़कों को ठीक करवाना चहिये। युवा नेता पंकज कश्यप व विक्रम रंधावा ने सडकों हालात जल्द ठीक नही होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।