Home अपराध काशीपुर- पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, प्रेम विवाह बना हत्या की वजह।

काशीपुर- पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, प्रेम विवाह बना हत्या की वजह।

612
SHARE

उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में सोमवार रात दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया, दोहरे हत्याकांड का आरोप पिता-पुत्र पर लगा है। इस हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि घरवालों की मर्जी के खिलाफ दूसरी बिरादरी के युवक से भागकर प्रेम विवाह करने वाली लड़की और उसके पति को पिता और भाई ने गोली से उड़ा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए, घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला अल्ली खान निवासी मोहम्मद राशिद पुत्र कमरुद्दीन ने करीब 5 माह पहले पड़ोस में रहने वाली नाजिया पुत्री मुजम्मिल से प्रेम विवाह किया था युवती के परिजन राशिद के दूसरी बिरादरी का होने के कारण निकाह से नाखुश थे शादी के बाद दोनों घरवालों के डर के कारण घर से बाहर रह रहे थे बताया जा रहा है कि एक माह पहले युवती के पिता के कहने पर ही दोनों घर लौट आए थे राशिद अपने घर पर ही पत्नी नाजिया के साथ रह रहा था सोमवार रात पति-पत्नी बाइक पर दवा लेकर लौट रहे थे इसी बीच घर के पास ही मोड पर चबूतरे पर बैठे युवती के पिता और भाई ने देसी तमंचे से दोनों पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसपी काशीपुर राजेश भट्ट ने बताया कि पति पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई है दोनों अलग-अलग बिरादरी के बताए जा रहे हैं युवती के पिता और भाई की संलिप्तता सामने आ रही है, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे। पुलिस के अनुसार नाजिया और राशिद को दो-दो गोलियां मारी गयी हैं। बताया जा रहा है कि राशिद और नाजिया दवा लेकर ज्यों ही घर के पास पहुंचे आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और दोनों को दो-दो गोलियां मार दी गयी। राशिद को एक गोली सिर पर सटाकर मारने की बात भी सामने आई है, जबकि दूसरी गोली उसके पेट पर मारी गई। वहीं नाजिया को दोनों गोलियां पेट में मारी गई, दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।