Home खास ख़बर अब साउथ सुपर स्टार महेश बाबू फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचेंगे...

अब साउथ सुपर स्टार महेश बाबू फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचेंगे देहरादून

2289
SHARE
बॉलीवुड सितारों के बाद अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए जल्द ही उत्तराखंड पहुंचेंगे।

साउथ के इस चर्चित सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग पूरे देशभर में है। लगातार एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बैनर उत्तराखंड में शूटिंग के लिए पहुंच रहे है। इस कड़ी में अब दक्षिण भारतीय सिनेमा भी शामिल हो गया। निर्माता निर्देशकों का उत्तराखंड में बढ़ रहा रुझान भविष्य में यहां के युवाओं के लिए भी सुनहरे अवसर देगी।

दक्षिण भारतीय फिल्मों का चर्चित चेहरा और सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग नौै जून से उत्तराखंड में होनी है। शूटिंग के लिए लगभग सभी लोकेशन देख ली गई है। फिल्म में महेश बाबू के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग के संबंध में सोमवार को साउथ फिल्मों के निर्देशक वम्शी पैदिपल्ली  प्रोड्यूसर किशोर बाबू, अभिनेता एवं लाइन प्रोड्यूसर रति शंकर त्रिपाठी और बॉलीवुड फिल्म क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से भी मिले। उत्तराखंड में शूटिंग के लिए निर्माता निर्देशकों के बढ़ रहे रुझान पर खुशी जताते हुए सीएम ने सहयोग के लिए पूरी टीम को आश्वस्त किया।

9 से 30 जून तक एफआरआई सहित विभिन्न जगाहों पर होगी शूटिंग

fri dehradun

उन्होंने कहा कि अभिनेता सहित पूरी टीम को जिस प्रकार के सहयोग की जरूरत होगी सरकार उन्हें मुहैया कराएगा। सीएम के ओर से मिले सहयोग पर फिल्म की पूरी यूनिट आभार जताया। बता दें, कि अभी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले उत्तराखंड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग भी उत्तराखंड में चल रही है, जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका है। इससे पहले शाहिद और श्रद्धा कपूर भी अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तराखंड के विभिन्न इलाकों में कर चुके है।

फिल्म की शूटिंग 9 जून से 30 जून तक चलेगी। एक्टर महेश बाबू सहित टीम 8 जून को देहरादून पहुंचेगी। फिल्म का पहला सेट एफआरआई में लगेगा। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग देहरादून की ही एक यूनिवर्सिटी में होनी है। हालांकि  यूनिवर्सिटी का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार भी जल्द पहुंचेंगे उत्तराखंड
बॉलीवुड की तीन बड़ी स्टार कास्ट जल्द शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे। इसी महीने फिल्मों की लोकेशन फाइनल हो जाएगी। लोकेशन फाइनल करने के लिए एक फिल्म की पंद्रह तो दूसरी 21 को उत्तराखंड पहुंचेगी। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के अलग अलग जिलों में होगी। एक्टर एवं प्रोड्यूसर रति शंकर त्रिपाठी और बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने यह जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से मिल रहे सहयोग के कारण निर्माता निर्देशकों का ध्यान उत्तराखंड की ओर से खींच रहा है। उन्होंने सीएम की ओर से मिल रहे सहयोग के लिए उनका आभार जताया।