Home उत्तराखंड नैनीताल- दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग ने कहा आरोपी के खिलाफ न हो कोई...

नैनीताल- दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग ने कहा आरोपी के खिलाफ न हो कोई कार्रवाई वरना…..

151
SHARE
www.uihmt.com

नैनीताल में 6 फरवरी की सुबह नाले में मिली नवजात बच्ची को फेंकने वाले की पहचान के बाद, बच्ची की मां एक नाबालिक निकली तो पुलिस के साथ ही राज्य महिला आयोग भी नाबालिक को न्याय दिलाने के लिए आगे आया। जहां नवजात बच्ची का इलाज हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है, तो वहीं बच्ची की मां बनी नाबालिक लड़की को नैनीताल के बीड़़ी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

नैनीताल के जिला अस्पताल में भर्ती नाबालिग लड़की से राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी भी मिलने पहुंची उन्होंने नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने की बात भी कही और कहा कि महिलाओं के साथ हो रहे उत्पीड़न को हरगिज़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, और संबंधित व्यक्ति पर कठोर कार्यवाही भी की जाएगी। लेकिन नाबालिग लड़की ने साफ तौर पर कहा है कि आरोपित के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं होनी चाहिए वरना वो आत्मघाती कदम उठाने को मजबूर हो जाएगी।

 

वहीं आज उपनिरीक्षक पुष्पा बिष्ट हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंची और नवजात बच्ची का डीएनए सैंपल लिया, वहीं आज नवजात की नाबालिग माँ का भी डीएनए सैंपल लिया जाएगा, ताकि मामले में सत्यता की जांच हो सके और नवजात के असली माता पिता की पहचान हो सके।