Home अपना उत्तराखंड मुन्नी देवी को टिकट मिलते ही बलवीर घुनियाल ने की बगावत

मुन्नी देवी को टिकट मिलते ही बलवीर घुनियाल ने की बगावत

1362
SHARE

गुड्डू लाल की बगावत का सामना कर रही भाजपा की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं। मंगलवार को मुन्नी देवी का टिकट फायनल होते ही भाजपा नेता बलवीर घुनियाल बगावत पर उतर आए।

घुनियाल ने पार्टी पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़कर बतौर निर्दलीय उम्मीदवार दस मई को नामांकन कराने का ऐलान कर दिया है।  इधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा अभी घुनियाल का इस्तीफा नहीं मिला है। लेकिन जो भी अनुशानहीनता करेगा, वह पार्टी से बर्खास्त समझे जाएंगे। घुनियाल ने भाजपा के प्रदेश सचिव पद से इस्तीफे का ऐलान करते हुए पार्टी पर खुद की अनदेखी का आरोप लगाया। घुनियाल ने कहा कि मैं लम्बे समय से भाजपा से जुड़ा रहा। लेकिन भाजपा ने मेरी अनदेखी की है। वे बोले, ईमेल के जरिये पार्टी संगठन को अपना इस्तीफा भेजूंगा और 10 मई को बतौर निर्दलीय उम्मीदवार नामाकंन कराऊंगा।

गुड्डू नामांकन पर आज लेंगे निर्णय

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी से बगावत करने वाले गुड्डू लाल नामांकन पर बुधवार को फैसले लेंगे। टिकट न मिलने पर गुड्डूने दस दिन के भीतर ही पार्टी से बगावत कर ली है। गुड्डू ने हिन्दुस्तान को बताया कि अभी वे कर्णप्रयाग में हैं और बुधवार को घाट में अपने समर्थकों के बीच जाएंगे। जनता जो भी फैसला करेगी, उसके बाद ही वे नामांकन करेंगे।