Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री की प्रवासी उत्तराखंड वासियों से अपील, सरकार आपको उत्तराखंड लाने के...

मुख्यमंत्री की प्रवासी उत्तराखंड वासियों से अपील, सरकार आपको उत्तराखंड लाने के लिए प्रतिबद्ध।

1227
SHARE

प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रवासी उत्तराखंडियों से संयम व धैर्य बनाए रखने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर प्रवासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देशवासियों के बेहतर स्वास्थ्य और भविष्य के लिए एकजुट होकर कार्य कर रहा है। आपदा की इस घड़ी में उत्तराखंड सरकार दूसरे राज्यों में रह रहे अपने प्रत्येक उत्तराखंड के लोगों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने आगे लिखा है, मेरा अपने सभी उत्तराखंड के प्रवासी भाइयों/बहनों से अनुरोध है कि कृपया कतिपय लोगों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम में न आयें। आपको पैदल आने की आवश्यकता नहीं है, हमें आपके स्वास्थ्य की पूरी चिंता है, हम संबंधित राज्य सरकारों से समन्वय कर आप लोगों को शीघ्र ही उत्तराखंड लाने के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता पर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा है कि उत्तराखंड आने के लिए 1 लाख 64 हजार से अधिक प्रवासी उत्तराखंडियों ने पंजीकरण कराया है, तथा अभी तक 7400 से अधिक लोगों को उत्तराखंड लाया गया है। और यह प्रक्रिया लगातार चलती रहेगी।

उत्तराखंड के प्रवासी भाईयों एवं बहनों से विनम्र अपील।#IndiaFightsCorona

Posted by Trivendra Singh Rawat on Wednesday, May 6, 2020

मुख्यमंत्री ने प्रवासियों से विनम्र अपील करते हुए कहा है कि बस आप थोड़ा सा संयम और धैर्य बनाए रखें, जो जहां हैं वहीं रहें। उत्तराखंड सरकार सभी प्रवासी उत्तराखंड वासियों को चरणबद्ध तरीके से शीघ्र ही उत्तराखंड लाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रवासी उत्तराखंड वासियों को उत्तराखंड लाने के लिए उसका व्यय भार उत्तराखंड सरकार वहन करेगी।