Home खास ख़बर मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर सैंकड़ों लोगों ने किया रक्तदान।

मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर सैंकड़ों लोगों ने किया रक्तदान।

234
SHARE
उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आज जन्मदिन है।मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का जन्म 20 दिसंबर 1960 को पौड़ी गढ़वाल में हुआ था।आज प्रदेशभऱ के लोग मुख्यमंत्री को जन्मदिन शुभकामनाएं दे रहे हैं।उनके जन्मदिन के अवसर पर सामाजिक संस्थाओं द्वारा पवेलियन ग्राउण्ड, देहरादून में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।मुख्यमंत्री ने इन संस्थाओं को उनका जन्म दिवस ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाने पर उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर सैकड़ों लोगों ने रक्तदान किया।मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड में प्रतिवर्ष 80 हजार यूनिट रक्त की जरूरत होती है। राज्य में प्रतिवर्ष एक लाख से अधिक यूनिट रक्तदान होता है। उन्होंने रक्तदान करने वालों की स्वस्थ एवं दीर्घ जीवन की कामना की।
उनके जन्मदिवस के अवसर पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में विधायक गणेश जोशी, खजान दास, मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, मेयर ऋषिकेश अनीता मंमगाई वरिष्ठ अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
इसके उपरान्त मुख्यमंत्री ने डाकरा में वृक्षारोपण किया एवं बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।इसके उपरान्त मुख्यमंत्री ने भाजपा महानगर कार्यालय में पंचांग पूजन एवं विष्णु महायज्ञ में प्रतिभाग किया तथा गरीबों को कम्बल वितरित किये।