Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री का केजरीवाल और कांग्रेस पर बड़ा हमला।

मुख्यमंत्री का केजरीवाल और कांग्रेस पर बड़ा हमला।

215
SHARE
www.uihmt.com

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है। मुख्यमंत्री दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीद्वारों के समर्थन में चुनाव प्रचार भी कर चुके हैं।
देहरादून में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शाहीन बाग में चल रहे विरोध को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में विरोध कर रहे लोगों को केजरीवाल, कांग्रेस और वामपंथियों ने समर्थन दिया है। वे केवल समर्थन ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें बढ़ावा भी दे रहे हैं। केजरीवाल ने पिछले पांच सालों में जो जनता से झूठे वादे किए हैं वे सबके सामने हैं। उनके झूठे वादों से जनता अपने आप को ठगा हुए महसूस कर रही है।केजरीवाल सरकार ने अन्ना हजारे के कंधे पर चढ़कर राजनीति की है।जनता पीएम मोदी के कड़े फैसलों से खुश है। बीजेपी को पता है कि कैसे चुनाव जीतना है। दिल्ली में जनता एक बार फिर बीजेपी को मौका देगी।.

वहीं उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि हरीश रावत उत्तराखंड में कांग्रेस की गुटबाजी में फंसे हैं। वे दिल्ली में प्रचार करने तो तब जाएंगे जब यहां के झगड़े खत्म होंगे।उन्होंने कहा हरीश रावत बहुत प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ हैं। उन्होंने गांव से लेकर संसद तक की राजनीति की है। संसद में जो फैसले होते हैं वह सहमति से होते हैं। ये वे अच्छी तरह से जानते हैं। सरकार के फैसलों पर इस तरह से बयानबाजी करना उन्हें शोभा नहीं देता।

मुख्यमंत्री बजट से भी खुश नजर आए उन्होंने कहा कि कई मदों में हमें बहुत कुछ मिला है। कहा थोड़ा सा धैर्य रखें। अभी बजट की और स्पष्टता होगी और सब ग्रांट सामने आएंगी तब आपको पता लगेगा कि उत्तराखंड को बहुत कुछ मिला है। उत्तराखंड और कुंभ के लिए विशेष प्रावधान न होने पर मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि बजट में कुंभ के लिए कभी प्रावधान नहीं होता है। कुंभ के लिए हमें काफी बजट मिला है। अभी और बजट भी अलग से मिलेगा।