Home उत्तराखंड रामनगर- मार्निंग वॉक पर गई महिला व उनके कुत्ते पर झपटा गुलदार।

रामनगर- मार्निंग वॉक पर गई महिला व उनके कुत्ते पर झपटा गुलदार।

290
SHARE

आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए दंपत्ति व उनके कुत्ते पर पर गुलदार ने हमला कर दिया, जिसमें महिला अनियंत्रित होकर रोड पर ही गिर गई। गुलदार कुत्ते पर झपट गया, जिसमें गुलदार वह कुत्ते की काफी देर तक संघर्ष चलता रहा। मॉर्निंग वॉक पर घूमने गए अन्य लोगों के हल्ला मचाने पर गुलदार कुत्ते को छोड़ जंगल की ओर भाग गया । वही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई व महिला को अपने वाहन में उपचार के लिए ले आयी। घायल महिला रामनगर टेढ़ा रोड के कौशल्या पुरी की रहने वाली है। घायल महिला का नाम मंजू जोशी है। वहीं जानकारी देते हुए वन विभाग के रेंज अधिकारी आनंद सिंह रावत ने बताया कि इस एरिया में गर्भवती गुलदार लगातार घूम रही है। जिसका हमारे द्वारा आम लोगों को सूचना भी दी गई है, कि मॉर्निंग वॉक पर ना जाएं। हमारे द्वारा उस एरिया में गश्त बढ़ा दी गई है। साथ ही लोगों को सूचना भी दी जा रही है कि वह मॉर्निंग वॉक पर उस क्षेत्र में ना जाए।

सोमवार को भी कोसी बैराज के समीप हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर रात 8 बजे के आस-पास गुलदार सड़क पर देखा गया था, वहां से गुजर रहे लोगों ने सड़क पार करते हुए गुलदार का वीडियो अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया था। जो कि सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस क्षेत्र में भी लोग मार्निंग व इवनिंग वॉक पर जाते हैं।