Home अंतर्राष्ट्रीय मेलानिया ट्रंप ने ट्वीट की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की तस्वीर,...

मेलानिया ट्रंप ने ट्वीट की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की तस्वीर, हो रही है वायरल

1595
SHARE

नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार अमेरिका के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वहां जोरदार स्वागत हुआ. एक विशेष भाव के तौर पर पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया व्हाइट हाउस के साउथ पोटर्किो तक आए. ट्रंप और उनकी पत्नी ने मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया और व्हाइट हाउस में भीतर जाने से पहले वे एकदूसरे से संक्षिप्त बातचीत करते हुए और हालचाल पूछते हुए दिखे. अमेरिका की प्रथम महिला और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. मेलानिया ने पीएम मोदी का स्वागत किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है- Welcome to the @WhiteHouse Prime Minister Modi! इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और यह काफी वायरल हो रहे है. तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप प्रसन्न मुद्दा में दिख रहे हैं.

Welcome to the @WhiteHouse Prime Minister Modi!

 

पीएम मोदी से अपनी वार्ता से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत बहुत अच्छा काम कर रहा है और ऐसे महान प्रधानमंत्री का स्वागत करना सम्मान की बात है. जब दोनों नेता बैठक के लिए बैठे तब मोदी ने गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए ट्रंप और उनकी पत्नी के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि उनका स्वागत भारत के 125 करोड़ नागरिकों का स्वागत है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि ट्रंप भारत की प्रगति और आथर्कि तरक्की पर ध्यान देते रहे हैं. उन्होंने याद किया कि ट्रंप ने राष्ट्रपति बनने से पहले 2014 में भारत की यात्रा की थी और अच्छी टिप्प्णी की थी.

जब दोनों नेता बैठक के लिए बैठे तब मोदी ने गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए ट्रंप और उनकी पत्नी के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि उनका स्वागत भारत के 125 करोड़ नागरिकों का स्वागत है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि ट्रंप भारत की प्रगति और आथर्कि तरक्की पर ध्यान देते रहे हैं. उन्होंने याद किया कि ट्रंप ने राष्ट्रपति बनने से पहले 2014 में भारत की यात्रा की थी और अच्छी टिप्प्णी की थी.