Home उत्तराखंड महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, सौतेला बेटा निकला मां...

महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, सौतेला बेटा निकला मां का कातिल।

325
SHARE
हल्द्वानी में काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढुंगा में महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। ऊषा नाम की महिला का हत्यारा महिला का सौतेला बेटा व उसका दोस्त निकला। पुलिस ने महिला के सौतेले बेटे व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल किच्छा निवासी  नरेश गंगवार पिछले 2 महीने से हल्द्वानी के दमुवाढूंगा के मित्रपुरम इलाके में किराए में रहता है, 20 अगस्त को धारदार हथियार से यहां उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी, 21 अगस्त को थाना काठगोदाम में इस संबंध में मुकद्मा पंजीकृत किया गया था। जिसके बाद से पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई थी।
पुलिस ने इस संबंध में जब नरेश गंगवार से जानकारी जुटाई तो पता चला कि नरेश गंगवार की यह दूसरी शादी है, पहली शादी की पत्नी और बच्चे किच्छा रहते हैं। मामले की तहकीकात में पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो नरेश गंगवार की पहली पत्नी का बेटा अभिषेक यहां देखा गया था। पुलिस ने अभिषेक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जिसमें अभिषेक ने सारे राज खोल दिए।
अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसके पिता नरेश गंगवार ने 4 साल पूर्व उषा से विवाह कर लिया था, तब से उनकी लड़ाई शुरु हो गई थी जिसके पीछे अभिषेक केवल उषा को दोषी मानता था । लिहाजा उसने धारदार हथियार से उषा की हत्या कर दी। पुलिस ने अभिषेक गंगवार व उसके दोस्त जितेन्द्र पाल को गिरफ्तार कर उससे हत्या में इस्तेमाल किया गया सामान भी बरामद कर लिया है।