Home उत्तराखंड महेश नेगी के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने...

महेश नेगी के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा..

946
SHARE

यौन शोषण के आरोप में घिरे भाजपा विधायक महेश नेगी के डीएनए जांच की मांग पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान भी सामने आया है। इस मामले पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि महेश नेगी खुद डीएनए टेस्ट कराना चाहते हैं, लेकिन डीएनए टेस्ट का फैसला सरकार के हाथ में नहीं है यह कानूनी प्रक्रिया है और कानून अपना काम कर रहा है।

बता दें कि द्वाराहाट विधानसभा से भाजपा विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महेश नेगी को अपनी बेटी का पिता बताया है, और डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। 13 अगस्त को यह मामला तब प्रकाश में आया जब विधायक महेश नेगी की पत्नी ने एक महिला के खिलाफ विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया पुलिस पूछताछ के लिए महिला को थाने लाई तो महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाया और अपनी जान का खतरा बताया।

पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है तो वहीं प्रदेश में इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमा चुकी है कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर विधायक का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है तो वही आम आदमी पार्टी भी विधायक के खिलाफ सड़कों पर है। चौतरफा दबाव को देखते हुए आज भाजपा संगठन ने भी महेश नेगी को नोटिस जारी कर 24 अगस्त को भाजपा कार्यालय में तलब किया है जहां विधायक से यौन शोषण के आरोपों के बारे में सवाल जवाब किए जा सकते हैं।