Home उत्तराखंड मधुमक्खियों ने ली एक व्यक्ति की जान।

मधुमक्खियों ने ली एक व्यक्ति की जान।

224
SHARE
पंतनगर थाना क्षेत्र के टांडा जंगल में चार युवकों को शहद निकालना महंगा पड़ गया कि मधुमक्खियों के झुंड ने चारों युवको पर हमला बोल दिया जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों की टीम द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल राजेंद्र प्रसाद को 108 की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों की टीम द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक राजेंद्र प्रसाद थाना दिनेशपुर के जयनगर का रहने वाला था। वो अपने दोस्त सलीम, हीरालाल और प्रीतम सिंह के साथ टांडा जंगल में शहद निकालने गया हुआ था इस दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने चारों पर हमला कर दिया 3 लोग जैसे-तैसे वहां से भाग खड़े हुए लेकिन राजेंद्र प्रसाद बुरी तरह जख्मी हो गया जैसे ही घटना की सूचना थाना पंतनगर को लगी तो वह भी घटनास्थल पर पहुंच गए जिसके बाद 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल रुद्रपुर ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों की टीम द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया मृतक राजेन्द्र प्रसाद मूलरूप से देवरिया उत्तरप्रदेश का रहने वाला था।
वही पंतनगर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस सूचना मिली कि एक शख्स पर मधुमक्खियों द्वारा हमला कर घायल कर दिया है घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर उसे डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया है।