Home उत्तराखंड गंगोलीहाट में नए साल पर फिर लौटा लॉकडाउन, 7 दिन के लिए...

गंगोलीहाट में नए साल पर फिर लौटा लॉकडाउन, 7 दिन के लिए लॉकडाउन घोषित…

933
SHARE

कोरोना संक्रमण का खतरा ने साल में भी कम नहीं हुआ है, पूरी दुनिया अब कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर चिंतित दिखाई दे रही है़। भारत सरकार भी कोरोना की रफ्तार को थामने के लिए लगातार प्रयासरत है। कोविड-19 ने थर्टी फर्स्ट व नव वर्ष के जश्न पर भी असर डाला है। उत्तराखंड में भी कोरोना का खतरा बना हुआ है, यहां नव वर्ष की शुरुआत में ही लॉकडाउन लगाना पड गया है। बात पिथौरागढ जनपद के गंगोलीहाट की है, जहां कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है़। जिसे देखते हुए एक बार फिर यहां 7 दिन के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। एसडीएम भगत सिंह फोनिया ने इसके आदेश जारी किए हैं।

गंगोलीहाट में इससे पहले 4 दिन का लॉकडाउन तो गणाई गंगोली में 2 दिन का लॉकडाउन लगाया जा चुका है। अब 1 सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाना पड़ा है़। इस दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने की मनाही होगी, सभी लोग होम क्वारंटीन रहेंगे

 

 

वहीं स्वास्थ्य विभाग ने जिला स्तरीय अधिकारियों से वार्ता के बाद पिथौरागढ़ नगर के सिल्थॉम से गांधीचौक बाजार एवं पूर्ण नया बाजार को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाकर इस क्षेत्र में 3 तीन के लिए सील किया था। लेकिन देर शाम व्यापार संघ से वार्ता के बाद सभी दुकानें खोलने का फैसला लिया गया है।