Home अपराध लॉकडाउन में भी बेखौफ बदमाश, दिन-दहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

लॉकडाउन में भी बेखौफ बदमाश, दिन-दहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

167
SHARE
कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है, आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा किसी को भी अनावश्यक रूप से बाहर घूमने की इजाजत नहीं है। लेकिन बदमाश इस लॉकडाउन के दौरान भी बेखौफ नजर आ रहे हैं, और बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही बदमाशों ने रूड़की में आज तमंचे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया।
मोटरसाइकिल सवार बदमाश झबरेड़ा के खजूरी स्थित पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 50 हजार रुपए की लूट करके फरार हो गए। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी ने मामले की जानकारी ली। लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।
हरिद्वार जिले के थाना झबरेड़ा क्षेत्रान्तर्गत खजूरी गांव में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। जिससे क्षेत्र में खलबली सी मच गई है। खजूरी ग्राम में विक्रांत एंड कार्तिक फीलिंग स्टेशन नामक पैट्रोल पम्प पर दोपहर करीब 12 से 1 बजे के बीच दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने सेल्समैन से बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे दिया। पेट्रोल पंप स्वामी विक्रांत त्यागी के अनुसार दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की रकम 50 से 55 हजार बताई जा रही है। वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है।