Home उत्तराखंड जानिए सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद क्या बोले मुख्यमंत्री !...

जानिए सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद क्या बोले मुख्यमंत्री ! हरीश रावत पर भी साधा निशाना।

409
SHARE

उत्तराखण्ड हाईकोर्ट से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश आने के बाद से ही उत्तराखण्ड की राजनीति में भूचाल सा आ गया, जहां सत्ता पक्ष मुख्यमंत्री से खड़ा नजर आ रहा है, तो वहीं विपक्ष मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहा है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगा दी है। लेकिन विपक्ष फिर भी मुख्यमंत्री पर हमलावर नजर आ रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पर जमकर वार किए हैं।

वहीं इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पहली बार जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा कि पिछले साढे तीन सालों से तमाम तरह के षडयन्त्र रचे गए, माफिया तत्व व भ्रष्टाचारी इकट्ठा होकर हमला करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हम जिस नीति पर चल रहे हैं, उस पर पूरी तरह अडिग रहेंगे। जैसे हम पहले दिन चल रहे थे, 5 साल ऐसे ही चलते रहेंगे कोई हमें हमारे रास्ते से डिगा नहीं सकता।

मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी निशाना साधा और कहा कि जब हरीश रावत का स्टिंग हुआ, तब ये स्टिंगबाज था, ब्लैकमेलर था। लेकिन आज ऐसी क्या दोस्ती हो गई उनसे जरा उस रहस्य को भी खोलिए। उस रहस्य को दबाए मत रखिए अन्यथा जनता रहस्य खोल देगी।