Home उत्तराखंड रामनगर में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का हुआ विरोध, काले झंडे दिखाए।

रामनगर में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का हुआ विरोध, काले झंडे दिखाए।

124
SHARE

किसान बिल के विरोध में रामनगर क्षेत्र के सैकड़ों किसानों ने रामनगर पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का विरोध करते हुए हाथों में काले झंडे लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कैबिनेट मंत्री महाराज का विरोध करने जा रहे 120 किसानों को पुलिस द्वारा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया।

बुधवार को प्रदेश के पर्यटन व सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज विभिन्न कार्यों का लोकार्पण करने रामनगर पहुंचे थे। सतपाल महाराज के विरोध को ग्राम पीरुमदारा से किसान संघ के अध्यक्ष दीवान कटारिया के नेतृत्व में सैकड़ों किसान हाथों में काले झंडे लेकर मंत्री का विरोध करने कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने किसानों को मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर जाने से पहले ही ग्राम टांडा के समीप गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए सभी किसानों को राजकीय महाविद्यालय में पुलिस सुरक्षा के बीच में रखा गया।

किसान संघ अध्यक्ष दीवान कटारिया ने बताया कि जब तक सरकार इस काले कानून को वापस नहीं लेती है, तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बीच यदि कोई भी भाजपा का मंत्री या बड़ा नेता यहां प्रवेश करेगा तो उसका विरोध करेंगे मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने बताया कि गिरफ्तार किए गए किसानों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान देशबंधु रावत, सुखबीर सिंह, हरदीप सिंह, अब्दुल सब्बार, अवतार सिंह, भगवंत सिंह, किसन सेठ सहित कई लोग मौजूद रहे।