Home उत्तराखंड हमें हमारे पिता से बचा लीजिए एएसपी सर!

हमें हमारे पिता से बचा लीजिए एएसपी सर!

329
SHARE
ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक पिता द्वारा अपने बच्चों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, अपने पिता की मारपीट से तंग आए बच्चों ने एएसपी से मिलकर तहरीर सौंपी। बच्चों की तहरीर पर एएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही बच्चों को उनकी मां के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस से मिला जानकारी के अनुसार सोमवार को एक युवती अपनी बहन और एक भाई के साथ एएसपी राजेश भट्ट के कार्यालय पहुंची। युवती ने एएसपी भट्ट को बताया कि वह अपने पिता के साथ रहते हैं। पिता के रोजाना मारपीट और गाली गलौच करने से वह परेशान हैं। बच्चों ने कहा कि उनका भविष्य उनके पिता के साथ सही नहीं है। उन्हें अपने पिता से जान का खतरा बना रहता है।

बच्चों ने एएसपी से मां के साथ रहने की बात कही।

बच्चों ने बताया कि पिता उनकी मां से भी मारपीट करते रहते थे।जिसके बाद उनकी मां जसपुर चली गई और वहीं नौकरी करने लगी। बच्चों ने एएसपी से मां के साथ रहने की बात कही। इस पर एएसपी ने कोतवाली पुलिस को आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और बच्चों को मां के सुपुर्द करने के निर्देश दिए। पुलिस ने बच्चों की तहरीर पर आरोपी पिता हाजी मो. आमिर के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।