Home उत्तराखंड हल्द्वानी की सड़कों पर सरकार के विकास कार्यों को लालटेन लेकर ढूंढने...

हल्द्वानी की सड़कों पर सरकार के विकास कार्यों को लालटेन लेकर ढूंढने निकली कांग्रेस।

207
SHARE

प्रदेश की भाजपा सरकार के तीन साल के विकास कार्य को ढूंढने कांग्रेस आज लालटेन लेकर हल्द्वानी की सड़कों पर निकली। लालटेन यात्रा में कांग्रेस के कांग्रेस के सभी बडे नेताओं सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान प्रदेश के शीर्ष नेताओं ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में त्रिवेंद्र सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की अपील की। सरकार को घेरने के बहाने आज कांग्रेस की एकजुटता भी देखने को मिली, लालटेन यात्रा में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, किशोर उपाध्याय, गोविन्द सिंह कुंजवाल सहित प्रदेश के सभी बडे नेता मौजूद रहे।

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में राज्य सरकार ने प्रदेश की जनता को विकास के नाम पर छलने का काम किया है, बेरोजगारी चरम पर है, महंगाई बेकाबू हो चुकी है। प्राधिकरण से प्रदेश की जनता परेशान है, सर्किल रेट कई गुना बढ़ा दिए गए हैं, सड़क, स्वास्थ्य, बिजली पानी के नाम पर लोगों को सिर्फ धोखा दिया जा रहा है, इसलिए कांग्रेस राज्य सरकार के विकास कार्यों को लालटेन से ढूंढने निकली है। कांग्रेस ने कहा कि अभी भी लालटेन से राज्य सरकार का विकास कार्य नहीं दिखा तो अलग-अलग विधानसभाओं में भी कांग्रेस लालटेन के जरिए सरकार के विकास को खोजने की कोशिश करेगी।
लालटेन यात्रा के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के नाम पर 3 सालों में एक भी काम नहीं हो पाया और डबल इंजन के नाम पर चल रही सरकार फेल हो गई है, सरकार शराब सस्ती कर राज्य के युवाओं को नशे की गर्त में धकेलने का काम कर रही है।