Home खास ख़बर ‘गुलाबो-सिताबो’ से अमिताभ बच्चन का लुक हुआ वायरल…

‘गुलाबो-सिताबो’ से अमिताभ बच्चन का लुक हुआ वायरल…

852
SHARE

अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में उनका पहला लुक जारी हो चुका है। फिल्म में वह एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फिल्म के पहले लुक में 76 वर्षीय अभिनेता चेहरे पर चश्मा लगाए और सिर पर स्कार्फ बांधे लंबी दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस लुक में बिग बी बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन पहली बार लखनऊ पहुंचे हैं। लखनऊ में हो रही शूटिंग को देखने के लिए उनके चाहने वालों का हुजूम उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ता है। शूटिंग जहां-जहां होती है, वहां-वहां पर पहले से मौजूद सैकड़ों समर्थक उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। अमिताभ बच्चन यहां अगस्त के पहले सप्ताह तक रहने वाले हैं।

जूही चतुर्वेदी की लिखी व शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग महमूदाबाद हाउस में शुरू हो गई। यहां पहले दिन अमिताभ बच्चन के लुक टेस्ट के साथ फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए।

इस फिल्म में बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे। करीब दो महीने के फिल्मी शूड्यूल के साथ अमिताभ बच्चन शहर के कई क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

वरिष्ठ कलाकार अर्चना शुक्ला फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के मकान में किराएदार बनकर रहती दिखाई देंगी। अर्चना ‘तनु वेड्स मनु’, ‘इश्कजादे’, ‘मेरी बहन की शादी’, ‘मिस्टर कबाड़ी’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना भी हैं। यह 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।