Home उत्तराखंड गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखण्ड दौरे पर।

गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखण्ड दौरे पर।

174
SHARE

ऋषिकेश एम्स अस्पताल का आज दूसरा दीक्षांत समारोह आयोजित होगा। जिसमें 252 छात्र-छात्राओं को डिग्री बाटी जाएंगी। 13 छात्रों को मेडल और 132 छात्रों को सर्टिफिकेट भी प्रदान किए जाएंगे। कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और एचआरडी मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहेंगे।

 

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। सुबह 11:00 बजे गृह मंत्री अमित शाह जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। गृह मंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए समारोह के बाहर थर्मल स्क्रीनिंग टेस्ट किया जाना है। इससे कोरोना या इससे मिलते जुलते संक्रमित पाए जाने वाले लोगों को कार्यक्रम में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

 

वहीं उत्तराखंड में चल रहे जनरल ओबीसी मोर्चा के कर्मचारी प्रमोशन में आरक्षण खत्म करने की मांग को लेकर अमित शाह का घेराव भी कर सकते हैं, और काले झंडे भी गृह मंत्री अमित शाह को दिखा सकते हैं। सूत्रों की मानें तो कर्मचारियों ने इसके लिए रणनीति भी बना दी है। कर्मचारियों का कहना है कि वह प्रमोशन में आरक्षण खत्म करने की मांग को लेकर अमित शाह से मिलेंगे लेकिन यदि अगर उन्हें मिलना नहीं दिया जाएगा तो वह अमित शाह को काले झंडे दिखाएंगे।