Home अपना उत्तराखंड उत्तराखंड: शर्मनाक दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

उत्तराखंड: शर्मनाक दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

2465
SHARE
gang-robbery-from-class-x

काशीपुर: होटल स्वामी और प्रबंधक पर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। कुछ दिन पहले तीन बच्चों के पिता ने भी उक्त किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जसपुर क्षेत्र की किशोरी एक स्कूल में दसवीं की छात्रा है। शनिवार को वह स्कूल के लिए निकली, लेकिन देर शाम तक न लौटने पर परिजन उसकी तलाश में जुट गए। देर रात किशोरी के पिता की तहरीर पर जसपुर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। रविवार को पुलिस ने जसपुर रोड स्थित पैराडाइज होटल में दबिश देकर पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया।

पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह नौकरी के लिए होटल स्वामी सेे मिलने आई थी। आरोप है कि होटल स्वामी वेद प्रकाश चौहान निवासी ग्राम मिस्सरवाला व होटल के प्रबंधक नवनीत कुमार निवासी मोहल्ला कवि नगर, काशीपुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के मुताबिक तीन बच्चों के पिता आबिद हुसैन निवासी मोहल्ला जुल्लहान ने भी फरवरी और अप्रैल में तीन बार होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया था।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि जसपुर के आबिद ने पैराडाइज होटल में उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया था। उसी दौरान होटल स्वामी वेद प्रकाश चौहान व प्रबंधक नवनीत कुमार से परिचय हुआ। वेद प्रकाश ने उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में नर्स के पद पर नौकरी दिलाने की बात कही थी। शनिवार को घर से स्कूल के निकली थी, मगर मैजिक वाहन से वह होटल आ गई। यहां पर वेद प्रकाश व नवनीत ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर धमकी दी।